भाजपा हरियाणा जिला अनुसार गतिविधियाँ

हम सत्ता नही सेवा का अधिकार मांगते है-रामबिलास

-कांग्रेस व इनेलो छोड़ भारी संख्या में लोग हुए भाजपा में शामिल।
महेन्द्रगढ,26 सितम्बर () हम सत्ता नही सेवा का अधिकार मांगते है,प्रदेश की जनता के लिए कुछ करने का सपना हमारे दिल में उक्त बाते हरियाणा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष रामबिलास शर्मा ने अपना नामांकन भरने से पूर्व एक विशाल जनसभा को सब्जी मण्ड़ी महेन्द्रगढ़ में सम्बोधित करते हुए कही। उन्होनें कहा कि प्रदेश में कांग्रेस जाने वाली है भाजपा सत्ता में आने वाली है। उन्होनें कहा भगवान किस इन्सान को जन्म कहा देता है,यह तो भगवान की मर्जी है। कुछ लोग प्रदेश की भोली-भाली जनता को जाती पाती का जहर घोलकर गुमराह करना चाहते है,लेकिन जनता बडी समझदार है। इन लोगो के बहकावे में आने वाली नही है। उन्होनें कहा कि प्रदेश की सभी विपक्ष पार्टीयों ने लोकसभा चुनावों में वारणासी से चुनावं हराने के लिए अनैतिक गठबन्धन कर रखा था। उसी तरह मुझे हराने के लिए पर्देकेे पिछे अनैतिक गठबन्धन कर रखा है। जिस तरह जनता के आर्शिवाद से वो पार्टीयां मोदी को हराने में कामयाब नही हुई,उसी तरह भगवान और आपके आर्शिवाद से मुझे हराने में भी कामयाब नही होगी।

    

गरीब किसान के बेटे और संगठन के कार्यकर्ता को टिकट देकर मान-समान बढ़ाया

    दादरी से भाजपा प्रत्याशी सोमबीर सांगवान ने अपने नामाकंन के बाद अनाज मण्डी चरखी दादरी में रैली को सबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने एक गरीब किसान के बेटे और संगठन के कार्यकर्ता को टिकट देकर दादरी क्षेत्र का मान-समान बढ़ाया है। अब आप सबकी जिमेदारी है कि अपने आप को उमीदवार मानकर दादरी से भाजपा को जीताकर यह सीट भाजपा की झोली में डाले। आपकी सेवा करने का मौका मिला तो दादरी क्षेत्र में सबका साथ सबका विकास और मोदी के बताए रास्ते न खाऊंगा न खाने दूंगा के नारे के साथ क्षेत्र का विकास किया जाएगा। दादरी क्षेत्र में कोई भी बड़ा शैक्षणिक संस्थान नहीं है। रामकिशन गुप्ता व निहाल सिंह तक्षक जैसे महापुरूष

भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी- कैलाश विजयवर्गीय

अनेक प्रत्याषियों ने नामांकन दाखिल किये
रोहतक- नवरात्रों के दुसरे दिन आज भाजपा के दो दर्जन से अधिक प्रत्याषियों ने अपनी नामजदगी के पर्चे दाखिल किऐ। आज जिन प्रमुख भाजपा नेताओं ने अपने पर्चे दाखिल किऐ उनमें भाजपा के प्रदेषाध्यक्ष श्री राम विलास जी शर्मा, बलवंत सिंह , श्री कंवरपाल सिंह , श्रीमति लतिका शर्मा, श्री संतोष सांगवान सहित अनेक प्रत्याषी शामिल थे।

कांग्रेस सरकार को विदा कर साकार करे ‘ मेक इन इंडिया’

रोहतक  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मेक इन इडिंया’ मिषन में हरियाणा की भूमिका तय करने के लिए प्रदेष से कांग्रेस सरकार की विदाई जरुरी है, हरियाणा की जनता ने लोकसभा मे चुनाव में अपना मानस जता दिया कि अब भ्रष्ट कांग्रेस सरकार के दिन हरियाणा में गिनती के रह गए हैं, यह बात भाजपा किसान मोर्चा के राष्टीय  अघ्यक्ष श्री ओम प्रकाष धनकड़ ने भाजपा प्रदेष कार्यालय से जारी एक विज्ञपति मंे कही।
 

सरकार बनते ही जेल जायेंगें भ्रष्टाचारी

चारा घोटाले से बड़ा है लघु सिंचाई घोटाला - प्रो. गणेषी लाल