भारतीय जनता पार्टी पलवल की महा सदस्यता अभियान

भारतीय जनता पार्टी पलवल की महा सदस्यता अभियान को लेकर जिला स्तरीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष गिर्राज सिंह डगर ने की व संचालन सदस्यता अभियान के जिला सयोजक गंगालाल गोयल ने की।

Shri Amit Shah appointed Shri Subhash Barala as Haryana BJP State President

प्रेस विज्ञप्ति

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. श्री अमित शाह जी ने श्री सुभाष बराला (विधायक एवं वर्तमान महामंत्री) को हरियाणा प्रदेश भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है।

बूथ स्तर पर धन्यवाद सभाए

भाजपा जिलाध्यक्ष श्री गजेन्द्र सलूजा की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुई जिला भाजपा पानीपत की एक मीटिंग मे निर्णय लिया गया की जिला भाजपा संगठन , भाजपा को प्राप्त हुई ऐतिहासिक जीत के लिए कार्यकर्ताओ व आम जनता का आभार प्रकट करने व धन्यवाद देने के लिए बूथ स्तर पर सभाओ का आयोजन करेगा । इन सभाओ के आयोजन के लिए दो टीमों का गठन कर दिया गया है तथा प्रयास किए जा रहे है की इन सभाओ मे स्थानीय विधायिका भी मौजूद रहेगी । इंही सभाओ के माध्यम से पार्टी की नीतियो से आम जनता को अवगत करवाते हुए जनता से संवाद भी स्थापित किया जाएगा तथा उस क्षेत्र की अर्थर्थ बूथ स्तर तक की समस्यायों का

भाजपा सरकार के विधायकों की संख्या 51 हुई

26 अक्टूब्र 2014 को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह से पहले, भाजपा सरकार के विधायकों की संख्या 51 हुई| निम्न चार विधायकों ने बिना शर्त समर्थन पत्र राज्यपाल को दिया:
1.  टेक चन्द शर्मा - प्रिथ्ला से बसपा के विधायक
2.  दिनेश कौशिक - पुंड्री से निर्दलीय विधायक
3.  रहीश ख़ान - पुन्हाना से निर्दलीय विधायक
4.  रविंदर मच्छरौली - समलखा से निर्दलीय विधायक