नीचे दिए गये लिंक से लिस्ट डाउनलोड करें|

नीचे दिए गये लिंक से लिस्ट डाउनलोड करें|

Press release ( Sonipat Vidhan Sabha )

सोनीपत, 14 सितम्बर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव जैन ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकत्र्ता पूरे जोर-शोर से जुट जाएं, जिससे कांग्रेस की भ्रष्ट, नाकाबिल व नकारा सरकार को सत्ता से बाहर किया जा सके। श्री जैन रविवार को दिव्यांक गार्डन में आयोजित सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के कार्यकत्र्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर कांग्रेस पार्षद मनोज शर्मा व सुरेश गुप्ता ने विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी व स्थानीय विधायक कविता जै

Rai vidhansabha

राई (सोनीपत), 20 सितम्बर। भारतीय जनता पार्टी भ्रष्टाचार एवं पक्षपात को समाप्त कर प्रदेश में जवाबदेह, संवेदनशील एवं पारदर्शी शासन व्यवस्था कायम करेगी। कांग्रेस शासनकाल में घोटालों, लूट-खसोट और भ्रष्टाचार में संलिप्त लोगों के खिलाफ भी कड़ी कानूनी कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी। उक्त विचार भाजपा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी श्रीमती कृष्णा गहलावत ने क्षेत्र के गांव सफियाबाद, मुनिरपुर, खेडी मनाजात व बारोटा में विशाल जनसभाओं को संबोधित करते हुए व्यक्त किये।

Press release ( Sonipat Vidhan Sabha )

सोनीपत, 18 सितम्बर। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के स्वयं सेवकों ने वीरवार को उपायुक्त के माध्यम से हरियाणा के राज्यपाल को एक ज्ञापन भेजा, जिसमें 14 सितम्बर को रोहतक में संघ की शाखा के दौरान स्वयं सेवकों से मारपीट करने व जान से मारने की धमकियां देने के मामले में दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कठोर कार्रवाई करने की मांग की गई है। इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जिला संघ चालक शिवकुमार खण्डेलवाल, निर्मल खण्डेलवाल व दीपचन्द गर्ग सहित बड़ी संख्या में स्वयं सेवक उपस्थित थे।