हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल 15 दिसंबर, 2016 को प्रात: 11:50 बजे फतेहाबाद में बीघड़ रोड स्थित सामुदायिक केंद्र में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे तथा 100 करोड़ रुपये से भी अधिक की विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे व उद्घाटन करेंगे। 
एक सरकारी प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री फतेहाबाद बाईपास पर 19 करोड़ 2 लाख रुपये की लागत से बनने वाले बस अड्डे की आधारशिला रखेंगे तथा सरदार हरपाल सिंह राजकीय बहुतकनीकी जमालपुर शेखां, टोहाना का उद्घाटन करेंगे, जिस पर 18 करोड़ 36 लाख रुपये की धनराशि खर्च की गई है। 
इसके अतिरिक्त, वे 10 करोड़ 45 लाख रुपये की लागत से बनने वाले आईटीआई,तलवाड़ा जाखल, 4 करोड़ 61 लाख रुपये की लागत से बनने वाले राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय,जाखल मंडी तथा दो करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले जाखल बस अड्डा की भी आधारशिला रखेंगे। इसके उपरान्त, मुख्यमंत्री अतिरिक्त अनाज मंडी, टोहाना और अतिरिक्त अनाज मंडी फतेहाबाद का उद्घाटन करेंगे, जिनके निर्माण पर क्रमश: 23 करोड़ 12 लाख रुपये और 21 करोड़ 95 लाख रुपये की धन राशि खर्च हुई है। मुख्यमंत्री खेल स्टेडियम, भोडिया खेड़ा में मल्टीपर्पज हॉल का उद्घाटन भी करेंगे, जिस पर 2 करोड़ 81 लाख रुपये की धन राशि खर्च हुई है।