चण्डीगढ़, 24 फरवरी – हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल 25 फरवरी, 2017 को दोपहर बाद बावल में कृषि महाविद्यालय की आधारशिला रखेगें, जिस पर 35 करोड रूपये खर्च किये जाएगे। इस अवसर पर केन्द्रीय शहरी विकास राज्य मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह, हरियाणा के जनस्वास्थ्य अभियान्त्रिकी राज्यमंत्री डा. बनवारी लाल भी शिरकत करेगें।
  एक सरकारी प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री अन्य परियोजनाओं की भी आधारशिला रखेगें। जिसमें कुण्ड (एलसी-18) पर बनाये जाने वाले दो लाईन आरओबी का निर्माण जिस पर लगभग 7500 लाख रूपये का खर्चा आयेगा, बावल (एलसी-69) पर बनाये जाने वाले दो लाईन आरओबी का निर्माण, जिस पर लगभग 3000 लाख रूपये का खर्चा आयेगा। प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भाडावास का निर्माण, जिस पर लगभग 359 लाख रूपये का खर्चा आयेगा। सैनिक स्कूल गोठडा टप्पा खोरी में बनाये जाने वाले छात्रावास व मैस जिस पर लगभग 1692.37 लाख रूपये का खर्चा आयेगा। नहरी पानी पर आधारित 24 गावों के लिए कार्यरत 5 पेयजल योजनाओं की क्षमता बढाने तथा बावल क्षेत्र के 31 गांवो के लिए तीन नई नहरी जल पेयजल नामत: बधराणा, चिमनावास व बूढपुर परियोजनाओं जिन पर लगभग 9285.81 लाख रूपये की राशि खर्च की जाएगी शामिल है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री पाली गांव के राजकीय कन्या महाविद्यालय भवन का भी शिलान्यास करेगें। 
उन्होंने बताया कि रेवाडी विधानसभा क्षेत्र के गांव खरखडा में लगभग 11 करोड रूपये की लागत से बने नवनिर्मित राजकीय महाविद्यालय का उद्घाटन भी करेगें।